main page

एफिल टॉवर के आगे आराध्या ने दिया STUNNING पोज, ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

Updated 11 July, 2018 01:17:07 PM

लीवुड एक्ट्रेस एेश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी आराध्या की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अाराध्या एफिल टॉवर के पास खड़ी होकर पोज दे रही है। दरअसल, ऐश्वर्या पेरिस एक शूटिंग के सिलसिले से गई हुई हैं। आराध्या की फोटो डालते हुए ऐश्वर्या ने लिखा है ''''मेरी प्यारी परी।'''' फोटो में आराध्या ने काले और सफेद रंग का फ्रॉक पहना है और वो हाथ में फ्रिल्स लहराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म ''फन्ने खां'' है। फिल्म में काफी लंबे वक्त के बाद

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस एेश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी आराध्या की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अाराध्या एफिल टॉवर के पास खड़ी होकर पोज दे रही है। दरअसल, ऐश्वर्या पेरिस एक शूटिंग के सिलसिले से गई हुई हैं।

 

 

आराध्या की फोटो डालते हुए ऐश्वर्या ने लिखा है ''मेरी प्यारी परी।'' फोटो में आराध्या ने काले और सफेद रंग का फ्रॉक पहना है और वो हाथ में फ्रिल्स लहराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या राय की अगली फिल्म 'फन्ने खां' है। फिल्म में काफी लंबे वक्त के बाद वो अनिल कपूर के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। फिल्म में वो एक पॉप स्टार का रोल प्ले करती दिखेंगी।

 


हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म की रिलीज डेट 3 अगस्त, 2018 रखी गई है। इसके अलावा अफवाह ये भी है कि ऐश्वर्या को मनोज कुमार की फिल्म 'वो कौन थी' के रीमेक में काम करने के लिए कास्ट किया गया है। फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर को कास्ट किया गया है। इस फिल्म और इससे जुड़े तथ्यों की अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

 

:

Aishwarya RaiAaradhya Bachchancute picture

loading...