main page

कोरोना संकट में लगातार लोगों की मदद कर रहे अजय देवगन, अब 700 परिवारों की मदद के लिए बढ़ाया कदम

Updated 28 May, 2020 09:07:04 AM

देशभर में लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना के नए केस आए दिन देखने को मिलते हैं। आज भी कई लोग इस महामारी या लॉकडाउन के चलते प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में देश की सरकार के साथ बॉलीवुड सेलेब्स बढ़चढ़ कर  लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सिंघम एक्टर अजय देवगन ने धारावी के 700 परिवारों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देशभर में लॉकडाउन के बावजूद भी कोरोना के नए केस आए दिन देखने को मिलते हैं। आज भी कई लोग इस महामारी या लॉकडाउन के चलते प्रभावित हो रहे हैं। ऐसे में देश की सरकार के साथ बॉलीवुड सेलेब्स बढ़चढ़ कर  लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सिंघम एक्टर अजय देवगन ने धारावी के 700 परिवारों की मदद के लिए कदम बढ़ाया है।

Bollywood Tadka
अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा,'धारावी कोविड-19 का केंद्र बना हुआ है। काफी लोग एमसीजीएम की मदद से दिन रात काम कर रहे हैं। कई एनजीओ की मदद से जरूरतमंद लोगों को राशन और हाइजीन किट्स उपलब्ध कराए जा रहे हैं। हम 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप भी दान करें।'


एक्टर के इस ट्वीट के बाद काफी सारे लोग ट्वीट कर उनकी सराहना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले भी अजय देवगन पैसों के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपये की राशि दान में दी थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ीदार मजदूरों के लिए 51 लाख रुपये की मदद की थी। इसके साथ ही एक्टर अन्य सितारों की आगे आकर लोगों की मदद करने में उनकी खूब सराहना भी कर रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

ajay devganhelps700 familiesdharavicorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...