main page

'मेडे' के अगले शेड्यूल के लिए रूस रवाना हुए अजय देवगन, होगी अहम सीन्स की शूटिंग

Updated 01 September, 2021 05:07:04 PM

एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ''मेडे'' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अजय मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ निर्देशन भी खुद ही कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर के अलावा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म की अगले शेड्यूल की शूटिंग अजय रूस करेंगे। मेडे के लिए फिल्म की टीम को इंटरनेशनल ट्रैवलिंग की अनुमति दे दी गई है। जबकि अजय देवगर इसके अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेडे' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अजय मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ निर्देशन भी खुद ही कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर के अलावा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म की अगले शेड्यूल की शूटिंग अजय रूस करेंगे।


मेडे के लिए फिल्म की टीम को इंटरनेशनल ट्रैवलिंग की अनुमति दे दी गई है। जबकि अजय देवगर इसके अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन और उनकी टीम मॉस्को के लिए उड़ान भर चुकी है और वह एक हफ्ते तक  मॉस्को में रुकेगी। वहां अलग अलग लोकेशंस पर शूटिंग होनी है। रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी भी साथ होंगे।


अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी कथित तौर पर रूस में कई महत्वपूर्ण हवाई अड्डे के दृश्यों की शूटिंग करेंगे। 'मेडे' की शूटिंग पहले ही मुंबई और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर की जा चुकी है।


फिल्म की बात करें तो 'मेडे' एक एविएशन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय और रकुल पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी।

Content Writer: suman prajapati

Ajay DevganleavesRussiaMedayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...