main page

हॉरर फिल्मों के शहंशाह 'रामसे ब्रदर्स' पर बायोपिक बनाने जा रहे हैं अजय देवगन

07 November, 2019 09:30:59 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में 1970-80 के दशक में कम बजट की हॉरर फिल्मों का दौर लाकर क्रांति करने वाले रामसे ब्रदर्स के जीवन पर बॉलीवुड एक्टर और निर्माता अजय देवगन बायोपिक बनाने जा रहे हैं। देवगन और प्रीति सिन्हा ने इन सातों भाइयों के जीवन पर फिल्म बनाने के राईट्स ले लिए हैं‍....

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में 1970-80 के दशक में कम बजट की हॉरर फिल्मों का दौर लाकर क्रांति करने वाले रामसे ब्रदर्स के जीवन पर बॉलीवुड एक्टर और निर्माता अजय देवगन बायोपिक बनाने जा रहे हैं। देवगन और प्रीति सिन्हा ने इन सातों भाइयों के जीवन पर फिल्म बनाने के राईट्स ले लिए हैं‍। 
Bollywood Tadka
रितेश शाह ने “द रामसे बायोपिक” के शीर्षक से इसे लिखा है। रामसे ब्रदर्स ‘‘पुरानी हवेली”, “दो गज जमीन के नीचे”, “वीराना” और “बंद दरवाजा'' जैसी फिल्में बनाकर मशहूर हुए थे। हॉरर और इरोटिका के अपने अनोखे मिश्रण के चलते ये फिल्में बहुत लोकप्रिय हुईं। 

सिन्हा ने एक बयान में कहा, “स्वर्गीय तुलसी रामसे और श्याम रामसे के परिवार ने हमें बायोपिक अधिकार देकर हम पर भरोसा किया है।
Bollywood Tadka
अजय और मैं रामसे परिवार की तीन पीढ़ियों की मेहनत, जुनून और सफलता की आकर्षक यात्रा को पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।” 

 


Ramsay Brothers Biopichorror moviebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...