main page

Video: बेटे युग की शरारतों से परेशान हुए अजय देवगन,एयरपोर्ट पर संभालना हुआ मुश्किल

Updated 12 April, 2019 03:54:06 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में बेटे युग के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान जूनियर देवगन काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। दरअसल, अजय सिंगापुर के लिए रवाना हुए हैं। जहां से उनकी बेटी न्यासा स्कूलिंग कर रही हैं। जब भी अजय और काजोल को वक्त मिलता है वो बेटी से मिलने जाते हैं।

मुंबई:बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में बेटे युग के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए। इस दौरान जूनियर देवगन काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। दरअसल, अजय सिंगापुर के लिए रवाना हुए हैं। जहां से उनकी बेटी न्यासा स्कूलिंग कर रही हैं। जब भी अजय और काजोल को वक्त मिलता है वो बेटी से मिलने जाते हैं। एयरपोर्ट की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार से निकलने के बाद जब अजय अपने पेपर्स कलेक्ट कर रहे थे तो युग उनसे दूर जाकर चलने लगे। अजय के बार-बार बुलाने पर भी युग उछल कूद करते रहे हालांकि थोड़ी देर बाद युग अपने पिता अजय के पास आते हैं और साथ में चलने लगते हैं।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर,युग इमेज,युग फोचो,युग पिक्चर

बाप-बेटे दोनों ने ही इस मौके पर टी शर्ट पहना हुआ है। अजय के बेटे युग काफी क्यूट लग रहे हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अजय और काजोल का बेटा मस्ती करते हुए पेपराजी के कैमरों में कैद हुआ है। इससे पहले भी उनकी शरारत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है।

Bollywood Tadka,युग इमेज,युग फोचो,युग पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय इन दिनों फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ तब्बू और रकूल प्रीत हैं। फिल्म 17 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'तानाजी', 'भुज' और 'RRR' में भी नजर आएंगे।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AjayDevgan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Apr 11, 2019 at 11:00pm PDT

: Smita Sharma

ajay devganspottedsonyugmumbai airportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...