FacebookTwitterg+Mail

अजय ने आॅनलाइन शेयर किया काजोल का नंबर, फैंस के ट्रोल करने के बाद बताई सच्चाई

25 September, 2018 11:47:45 AM

मुंबई: आज सोशल मीडिया पर उस वक्त से तहलका मच गया है जब अजय देवगन ने गलती से ट्विटर पर अपनी पत्नी काजोल का फोन नंबर ऑनलाइन शेयर कर दिया। इस ट्वीट में अजय ने लिखा, 'काजोल अभी देश से बाहर हैं, उनसे इस नंबर 9820123300 पर कोऑर्डिनेट करें।'

PunjabKesari

इसके बाद ट्विटर पर काजोल के फैंस तो खुशी से पागल ही हो उठे।  कुछ  फैंस ने इस पर एतजार किया तो कुछ ने इसका मजाक उड़ाया। अजय की इसे लेकर खूब ट्रोलिंग भी हुई कि आखिर वह अपनी पत्नी का नंबर पब्लिकली कैसे शेयर कर सकते हैं। चार घंटे तक लगातार मचे इस बवाल के बाद अब अजय ने बताया है कि ये सिर्फ एक मजाक था। 

PunjabKesari

 

अजय ने एक और ट्वीट करते हुए ट्विटर पर लिखा, "फिल्मों के सेट पर प्रैंक करना बहुत आउटडेटेड हो गया है, इसलिए आपके साथ यहां प्रैंक करने की कोशिश की।" 
जिसके बाद फैंस को पूरी बात समझ आई।

 

PunjabKesari

 

 

इस ट्वीट के बाद अब अजय देवगन उन लोगों को ट्विटर पर जवाब भी दिया, जिन्होंने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। 

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा कि 'आप आगे से ऐसा ना करें क्योंकि हम लोगों को चिंता होने लगती है।' इसके जवाब में अजय ने लिखा- कभी हंस भी लिया करो पाजी। वहीं दूसरे यूजर का जवाब देते हुए अजय ने लिखा- ये स्टंट एक ट्रेंड प्रोफेशनल के द्वारा की गई है और आप इसे घर पर ट्राई ना करें। 

PunjabKesari

बता दें कि अजय और काजोल इन दिनों फिल्म 'ईला हैलीकाॅप्टर' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की बात करें तो फिल्म एक मॉर्डन मां और उसके बेटे की कहानी है। फिल्म में काजोल के बेटे का किरदार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर रिद्दी सेन निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है।  

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


ajay devgn accidentally shares wife kajol phone number prank
loading...