main page

बाॅडीकाॅन ड्रेस में अजय देवगन की लाडली ने फ्लाॅन्ट की परफेक्ट बाॅडी, लेटेस्ट तस्वीर में न्यासा का लुक देख फैंस हुए शॉक्ड

Updated 19 December, 2021 03:18:57 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। काजोल की बेटी को अक्सर अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से  लोगों की भद्दी-भद्दी बातों का शिकार होना पड़ता है। इसके बावजूद भी न्यासाअपनी तस्वीरों के चलते हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। वैसे तो न्यासा ने अपना इंस्टा पेज तो प्राइवेट किया हुआ है लेकिन उनके नाम से कई फैन पेज हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन बी-टाउन के सबसे चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। काजोल की बेटी को अक्सर अपने लुक्स और कपड़ों की वजह से  लोगों की भद्दी-भद्दी बातों का शिकार होना पड़ता है।

Bollywood Tadka

इसके बावजूद भी न्यासाअपनी तस्वीरों के चलते हमेशा ही लाइमलाइट में रहती हैं। वैसे तो न्यासा ने अपना इंस्टा पेज तो प्राइवेट किया हुआ है लेकिन उनके नाम से कई फैन पेज हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में वह दोस्तों संग मस्ती कर रही हैं। लुक की बात करें तो न्यासा रेड बाॅडीकाॅन ड्रेस में  स्टाइलिश दिख रही हैं। ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही है। पार्टी में दोस्तों संग चिल करती न्यासा की ये तस्वीर इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले भी न्यासा की कई तस्वीरों और वीडियोज ने फैंस को दीवाना बनाती हैं। 

Bollywood Tadka

न्यासा देवगन सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं और वह मीडिया की चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Ajay DevgnkajoldaughterNysaperfect bodybodycon dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...