main page

अजय देवगन की 'दे दे प्‍यार दे' हुई पोस्‍टपोन, अब मई में होगी रिलीज

Updated 01 February, 2019 04:50:27 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ''दे दे प्‍यार दे'' को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्‍टपोन हो गई है। दरअसल, पहले जहां यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज की जानी थीं। वहीं अब इसे 17 मई को रिलीज करने की प्‍लानिंग है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्‍यार दे' को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो उनकी इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्‍टपोन हो गई है। दरअसल, पहले जहां यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज की जानी थीं। वहीं अब इसे 17 मई को रिलीज करने की प्‍लानिंग है।  

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज

फिल्‍म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा- 'दे दे प्‍यार दे' एक कमर्शल एंटरटेनर है और हम नहीं चाहते कि 'टोटल धमाल' और हमारी फिल्‍म 15 से 20 दिनों के अंदर रिलीज हो। 17 मई एक अच्‍छी तारीख है।' फिल्म की बात करें तो इसमें अजय के अलावा रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म को लव रंजन और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,अजय देवगन इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय पीरियड फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस फिल्म में 12 साल बाद अजय और सैफ अली खान  एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1670 के सिंहगढ़ युद्ध पर बेस्ड है। फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

ajay devgn hindi newsupcomingromantic comedyde de pyaar dereleasemayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...