main page

कोर्ट ने खारिज की एजाज खान की जमानत, NCB ने तीन महीने पहले ड्रग्स मामले में किया था गिरफ्तार

Updated 06 July, 2021 03:12:05 PM

''बिग बॉस'' फेम एजाज खान तीन महीने से जेल में बंद हैं। एजाज के घर से ड्रग्स मिला था जिसके चलते एक्टर को गिरफ्तार किया गया था। आज कोर्ट में इस मामले की सुनाई थी। कोर्ट ने एजाज की जमानत को खारिज कर दिया है।

मुंबई. 'बिग बॉस' फेम एजाज खान तीन महीने से जेल में बंद हैं। एजाज के घर से ड्रग्स मिला था जिसके चलते एक्टर को गिरफ्तार किया गया था। आज कोर्ट में इस मामले की सुनाई थी। कोर्ट ने एजाज की जमानत को खारिज कर दिया है।

Bollywood Tadka

 एनसीबी ने 30 मार्च को एजाज के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एक्टर के घर से एनसीबी को वो ड्रग्स मिले, जो भारत में बैन हैं। इसके बाद एजाज को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई।

 Bollywood Tadka
 बता दें एजाज की गिरफ्तारी उस समय हुई थी, जब वह राजस्थान से मुंबई लौटे थे। एनसीबी ने एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से ही अपनी हिरासत में ले लिया था। एनसीबी को एजाज के घर से अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं,जो भारत में बैन हैं। एनसीबी के अनुसार, एजाज खान ड्रग पेडलर शादाब फारूक शेख उर्फ ​​शादाब बटाटा के सिंडिकेट का हिस्सा है। एजाज की गिरफ्तारी से एक हफ्ते पहले एनसीबी ने शेख को गिरफ्तार किया गया था। एनसीबी को उसके पास से 2 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधित मेफेड्रोन दवा बरामद की गई थी।

Bollywood Tadka
शादाब से पूछताछ करने के बाद भी एनसीबी को एजाज के उसने जुड़े होने का पता चला था। उसकी निशानदेही पर ही एजाज के घर की तलाशी ली गई थी। हालांकि, एजाज ने अपने बयान में यह दावा किया था उनके घर से एनसीबी को कुछ बरामद नहीं हुआ है और वह बेगुनाह हैं। उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है। एजाज ने उनके घर से मिली दवाइयों को स्लीपिंग पिल्स बताया था। एजाज का कहना था उनकी पत्नी डिप्रेशन का शिकार है और वह इन दवाइयों को लेती है।

Bollywood Tadka
गिरफ्तारी के एक हफ्ते बाद ही एजाज कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे, जिसके बाद एक्टर को तुरंत अस्पताल शिफ्त किया गया। इसके बाद उन सभी एनसीबी अधिकारियों का भी टेस्ट हुआ, जो एजाज के संपर्क में आए थे।


ajaz khanbail applicationrejectedmumbai esplanade courtdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...