main page

सुपरस्टार अजित कुमार के सिर से उठा पिता का साया, 84 की उम्र में पी सुब्रमण्यम का हुआ निधन

Updated 24 March, 2023 01:39:18 PM

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। आज शुक्रवार को 84 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पी सुब्रमण्यम के निधन से अजित कुमार के परिवार को बड़ा सदमा लगा है। इंडस्ट्री से अन्य स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए अजित के पिता को सांत्वना दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार अजित कुमार के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर के पिता पी सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। आज शुक्रवार को 84 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पी सुब्रमण्यम के निधन से अजित कुमार के परिवार को बड़ा सदमा लगा है। इंडस्ट्री से अन्य स्टार्स भी सोशल मीडिया के जरिए अजित के पिता को सांत्वना दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

साक्षी अग्रवाल ने पी सुब्रमण्यम के निधन पर शोक जताया और ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा, "अजित कुमार सर और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है..! भगवान उन्हें इस बुरे वक्त से उबरने की शक्ति दे।"

Bollywood Tadka

 

बता दें, अजित कुमार इस वक्त देश से बाहर हैं। कुछ दिनों पहले वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ यूरोप ट्रिप पर गए थे। पिता के निधन की खबर के बाद अजित के जल्द चेन्नई पहुंचने की उम्मीद है।


बता दें, पी सुब्रमण्यम केरल के पलक्कड़ से ताल्लुक रखते हैं। वह अपने पीछे पत्नी मोहिनी और तीन बेटे अनूप कुमार, अजीत कुमार और अनिल कुमार को छोड़ गए हैं।  


 

Content Writer: suman prajapati

Ajith KumarfatherP SubramaniamdiedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...