main page

Sony SAB के वंशज में आकांक्षा पुरी महाजन ग्रुप की 75वीं वर्षगांठ पर शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी

Updated 28 July, 2023 04:16:45 PM

सोनी सब के वंशज में आकांक्षा पुरी महाजन ग्रुप की 75वीं वर्षगांठ पर शानदार परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक चमचमाते और ग्लैमरस अनुभव के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि महाजन परिवार अपनी असाधारण 75वीं व्यावसायिक वर्षगांठ को भव्य तरीके से मनाने के लिए तैयार है! सोनी सब के वंशज ने अपनी मनोरंजक कहानी, पारिवारिक राजनीति और एक अमीर व्यावसायिक परिवार के भीतर जटिल रिश्तों के ताने-बाने से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

 

स्क्रीन पर अपने मनमोहक प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध, प्रतिभाशाली और सुंदर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले अभिनय से दर्शकों को बांधे रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और पहले से ही रोमांचक कार्यक्रम में मनोरंजन की अतिरिक्त तड़का लगाने का वादा करती हैं। वह निश्चित रूप से इस महत्वपूर्ण अवसर पर अपने करिश्मे और प्रतिभा से अमिट छाप छोड़ेंगी। जैसे-जैसे महाजन समूह का बहुप्रतीक्षित 75-वर्षीय उत्सव नज़दीक आ रहा है, युविका (अंजलि तत्रारी द्वारा अभिनीत) एक वीडियो प्रजेंटेशन के माध्यम से समूह के सफर का जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। दुर्भाग्य से, सब कुछ योजना के अनुसार नहीं होता है और भले ही हर किसी पर संदेह किया जाता है, लेकिन सीधे तौर पर दोषी युविका बन जाती है!

 

आकांक्षा पुरी ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं महाजन समूह की 75वीं वर्षगांठ समारोह में प्रदर्शन करने का यह अद्भुत अवसर पाकर बिल्कुल रोमांचित हूं। मेरे लिए उत्सव का हिस्सा बनने और महाजन परिवार व अन्य मेहमानों के साथ थिरकने की प्रतीक्षा करना मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रदर्शन से दर्शकों का मनोरंजन कर सकूंगी! शो वंशज का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, जो अपनी दिलचस्प कहानी से शानदार प्रतिक्रिया पा रहा है और कई उतार-चढ़ावों से भरा हुआ है। मैं उत्सुकता से कास्ट में शामिल होने का इंतज़ार कर रही हूं क्योंकि हम महाजन समूह की असाधारण सफलता और 75 गौरवशाली वर्षों की विरासत का जश्न मनाने के लिए एकजुट होंगे!”

 

सोनी सब का वंशज प्रत्येक सोमवार से शनिवार रात 10 बजे देखें

Content Editor: Sonali Sinha

Sony SABvanshajAkanksha PuriMahajan Group 75th Anniversary

loading...