main page

बधाई होः अंबानी परिवार में फिर गूंजी बच्चे की किलकारी, बहू श्लोका ने दिया नन्ही परी को जन्म

Updated 01 June, 2023 11:49:10 AM

अंबानी फैमिली में इस वक्त खुशी का माहौल है, क्योंकि एक बार फिर परिवार में बच्चे की किलकारी गूंजी है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। नीता की बहू श्लोका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसका जश्न पूरा परिवार मना रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अंबानी फैमिली में इस वक्त खुशी का माहौल है, क्योंकि एक बार फिर परिवार में बच्चे की किलकारी गूंजी है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं। नीता की बहू श्लोका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, जिसका जश्न पूरा परिवार मना रहा है।

Bollywood Tadka

 

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने 31 मई को नन्ही परी को जन्म दिया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी साझा की है। हालांकि, अभी तक अंबानी फैमिली की तरफ से कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, इससे पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता एक बेटे के पेरेंट्स हैं। कपल ने साल 2020 में बेटे पृथ्वी का स्वागत किया था। वहीं, अब दूसरे बच्चे यानी बेटी के जन्म से कपल की फैमिली कंप्लीट हो गई है और इस खुशखबरी के बाद अंबानी फैमिली को खूब बधाइयां मिल रही हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Akash AmbaniShloka MehtawelcomesBaby GirlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...