main page

Trailer Out: दिन रात बहनों की शादी की टेंशन में आधे हुए अक्षय कुमार, भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाती है 'रक्षा बंधन'

Updated 22 June, 2022 12:57:49 PM

अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म ''रक्षा बंधन'' को लेकर चर्चा में हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ''रक्षा बंधन'' इसी साल 11 अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा में हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रक्षा बंधन' इसी साल 11 अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने रक्षाबंधन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया है। 

 

Bollywood Tadka
 

कैसा है ट्रेलर
'रक्षा बंधन' भाई-बहन को खूबसूरत रिश्ते पर है और इसकी ही झलक ही ट्रेलर में देखने को मिल रही है। 2 मिनट 55 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार अपनी चारों बहनों पर जान छिड़कते हैं और उनकी शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ते हैं। अक्षय का एक मात्र सपना है कि वह अपने बहनों की शादी कर अपनी मां से किया हुआ वादा पूरा कर सके।

 

 

बता दें, रक्षाबंधन' में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है।  

Content Writer: suman prajapati

Akhay KumarRaksha BandhanTrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...