main page

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर परेशान हुईं कमल हासन की बेटी, पुलिस में दर्ज कराया केस

Updated 09 November, 2018 12:12:05 PM

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की बीते दिनों प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स पहने हुए सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, तस्वीरों के लीक होने के बाद अक्षरा काफी निराश हुईं...

मुंबईः साउथ सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की बीते दिनों प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में अक्षरा अंडरगारमेंट्स पहने हुए सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं, इस तरह तस्वीरों के लीक होने के बाद अक्षरा काफी निराश हुईं। हाल ही में अब उन्होंने मुंबई पुलिस में इस संबंध में शिकायत की और साइबर सेल से मदद मांगी।

Bollywood Tadka

अपनी शिकायत में अक्षरा ने कहा कि मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज लीक की गई हैं, ये किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता चला है। लेकिन मैं समझती हूं कि किसी जवान लड़की को इस तरह अपने मनोरंजन के लिए पीड़ित करना दुर्भाग्यपूर्ण है और कुछ ने तो ये फोटोज ऐसे शेयर की है, जिससे लोगों का ना जाते हुए भी ध्यान चला जाए, लेकिन इस चीज ने मुझे अंदर से तोड़ दिया है, मैं असहाय हूं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा हासन ने साल 2015 में अमिताभ और धनुष की फिल्म 'शमिताभ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अक्षरा की बड़ी बहन एक्ट्रेस श्रुति हासन साउथ और बॉलीवुड, दोनों ही इंडस्ट्री में काम करती हैं।  

Bollywood Tadka

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@mumbaipolice @cybercrime_cell

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan) on Nov 7, 2018 at 6:49am PST

: Neha

akshara hassankamal hassancomplaint

loading...