main page

आज हमने एक और रत्न खो दिया...बप्पी लहरी के निधन से एक बार फिर गम में डूबी इंडस्ट्री, अक्षय-अजय से लेकर रवीना टंडन ने दी श्रद्धांजलि

Updated 16 February, 2022 10:47:02 AM

बुधवार सुबह गायक-संगीतकार बप्पी लहरी ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 69 वर्ष के थे। मशहूर सिंगर के निधन से इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई हैं। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बुधवार सुबह गायक-संगीतकार बप्पी लहरी ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 69 वर्ष के थे। मशहूर सिंगर के निधन से इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई हैं। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए दिवंगत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और अपना दुख जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर अजय देवगन ने बप्पी दा को सांत्वना देते हुए लिखा, बप्पी दा व्यक्तिगत रूप से बहुत प्यारे इंसान थे। लेकिन उनके संगीत में एक धार थी। उन्होंने 'चलते चलते', 'सुरक्षा' और 'डिस्को डांसर' जैसे शानदार गानों के जरिए नया स्टाइल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पेश किया।


Bollywood Tadka


रवीना टंडन ने लिखा- आपका संगीत सुनते हुए बड़े हुए हैं, बप्पी दा, आपका अपना अंदाज था और हमेशा एक मुस्कुराता चेहरा। आपका संगीत हमेशा बजता रहेगा .. ओम शांति, शांति, शांति।

Bollywood Tadka

 

विशाल ददलानी ने ट्वीट कर लिखा-  बप्पी दा के निधन के बारे में सुना। मैं स्तब्ध हूँ। वह हमेशा के लिए एक लीजेंड बने रहेंगे, लेकिन इससे भी ज्यादा वह एक दोस्त थे। हमने एक-दूसरे के लिए प्यार और सम्मान साझा किया, और मैं आभारी हूं कि वीएस पहले संगीतकार थे जिन्हें उन्होंने अपने गीतों के बाहर गाया था।

 


दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर अपना दुख जाहिर किया और पूछा-क्यों चले जाते है दुनिया से कुछ लोग?? बप्पी दा! ओम् शांति। 

Bollywood Tadka

 


अक्षय कुमार ने लिखा- ''आज हमने म्यूजिक इंडस्ट्री से एक और रत्न खो दिया... बप्पी दा, आपकी आवाज मेरे सहित लाखों लोगों के नाचने का कारण थी। आपने अपने संगीत के माध्यम से जो भी खुशियां लाईं, उसके लिए धन्यवाद। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। Om शांति.''

 

 

वहीं हंसल मेहता ने भी दुख हृदय से लिखा-एक और लीजेंड चला गया #बप्पी लाहिड़ी। जब मैंने p&g के लिए एक विज्ञापन शूट किया और फिर @_SanjayGupta के लिए व्हाइट फेदर फिल्म्स के साथ काम किया, तो उनके साथ मिलकर काम करने का सौभाग्य मिला। अविश्वसनीय माधुर्य और प्रतिभा का आदमी।

 


ऐसे ही इंडस्ट्री से कई स्टार्स ने बप्पी दा के निधन पर शोक व्यक्त किया और आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की।


 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarAjay DevgnRaveena Tandonpay tributesLateBappi LahiriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...