main page

एक महीने के अंदर ही 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोडिया की शादीशुदा जिंदगी में दरार! पोस्ट शेयर कर लिखा- 'एक मोहब्बत थी'

Updated 19 July, 2021 11:54:12 AM

शो ''पांड्या स्टोर'' फेम अक्षय खरोड‍िया 19 जून को गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा संग शादी के बंधन में बंधे थे। एक्टर की शादी को 19 जुलाई को एक महीना पूरा हो गया है। शादी के एक महीने बाद ही कपल के रिश्ते में दरार आ गई है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देख कर लग रहा है दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

मुंबई. शो 'पांड्या स्टोर' फेम अक्षय खरोड‍िया 19 जून को गर्लफ्रेंड दिव्या पुनेथा संग शादी के बंधन में बंधे थे। एक्टर की शादी को 19 जुलाई को एक महीना पूरा हो गया है। शादी के एक महीने बाद ही कपल के रिश्ते में दरार आ गई है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे देख कर लग रहा है दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Bollywood Tadka
अक्षय ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर की है। एक्टर ने पोस्ट में 'एक मोहब्बत थी' लिखकर उसके नीचे #Heartbroken लिखा है। अक्षय के इस पोस्ट को देख कर फैंस हैरान रह गए हैं और सोच रहे हैं अक्षय और दिव्या की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई है? एक्टर ने पत्नी दिव्या संग तस्वीरें शेयर करनी भी बंद कर दी हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि अक्षय और दिव्या ने 19 जून को देहरादून में शादी की थी। जिसमें सिर्फ 10 लोग ही शामिल हुए थे। अक्षय ने बताया था कि उन्होंने और दिव्या ने अपनी शादी के वचन खुद ही लिखे लिखे और एक-दूसरे से निभाने का वादा किया। अक्षय की वाइफ दिव्या एक डॉक्टर हैं और फिलहाल उत्तराखंड में पोस्टेड हैं।

Bollywood Tadka


pandya storefameakshay kharodiadivya punethamarriagetroubleactorshareheartbrokenpostLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...