main page

अक्षय संग सेल्फी लेने आए फैंस संग उनके बॉडीगार्ड ने की बदसलूकी, एक्टर ने तुरंत किया ये काम, हो रही खूब तारीफ

Updated 21 November, 2023 01:51:57 PM

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार वह अपना बड़प्पन दिखाकर लोगों का दिल जीत चुके हैं। अब हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अक्षय ने कुछ ऐसा ही किया, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' नाम से फेमस एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। कई बार वह अपना बड़प्पन दिखाकर लोगों का दिल जीत चुके हैं। अब हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अक्षय ने कुछ ऐसा ही किया, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां कुछ क्रेजी फैंस उनके साथ तस्वीरें लेने के लिए काफी उतावले दिखे। वह अपना फोन लेकर अक्षय संग तस्वीरे लेने के लिए आगे बढ़ते दिखे, वहीं उनका सिक्योरिटी गार्ड उन्हें हटाने की कोशिश करता दिखा। यह देख अक्षय ने उन्हें डांटते हुए कहा, 'छोड़ ना यार' औरफिर उन्होंने सभी फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई। फैंस को एक्टर का यह स्वीट जेश्चर बाकी फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।


काम की बात करें तो अक्षय कुमार की पाइपलाइन में 'सिंघम अगेन' 'बड़े मियां छोटे मियां 2' और 'वेलकम 3' जैसी कई आगामी फिल्में हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarbodyguardmisbehavedfansactoractionwinspeopleheartBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...