main page

Fake वीडियो पर सख्त हुए अक्षय, साइबर क्राइम के पास दर्ज करवाई शिकायत

Updated 08 October, 2018 03:40:49 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही साइबर क्राइम के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। अक्षय का आरोप है कि किसी ने उनकी वीडियो को एडिट कर के यूट्यूब पर अपलोड किया है, जिससे उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की गई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने हाल ही साइबर क्राइम के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई है। अक्षय का आरोप है कि किसी ने उनकी वीडियो को एडिट कर के यूट्यूब पर अपलोड किया है, जिससे उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की गई है।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों की मानें तो अक्षय ने शनिवार को मुंबई की साइबर पुलिस को एक कंपेलंट की। अपनी शिकायत में अक्षय ने कहा कि एक इवेंट में उनसे एक सवाल किया गया किसी अन्य अभिनेत्री को लेकर, लेकिन जो हिस्सा यूट्यूब पर शेयर किया गया है उसमें एडिटिंग की गई है। इतना ही नहीं एडिटिंग के जरिए वीडियो में दूसरी एक्ट्रेस के नाम की जगह तनुश्री दत्ता का नाम जोड़ दिया गया है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिन ही अक्षय अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटे थे। इसके बाद उन्होंने 'कॉफी वीद करण' की शूटिंग की। इसके अलावा अक्षय की अपकमिंग फिल्म  ‘2.0’ का टीजर कुछ समय पहले ही में रिलीज किया गया है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।

: Neha

akshay kumarfiledcomplaintagainst morphed videotanushree duttanana patekar

loading...