main page

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘दुर्गावती' की शूटिंग शुरू, शेयर किया ये ट्वीट

Updated 30 November, 2019 07:45:51 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय को लेकर खबरें हैं कि ने शनिवार को थ्रिलर फिल्म ‘‘दुर्गावती'''' की घोषणा करदी है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर को लिया गया है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय को लेकर खबरें हैं कि ने शनिवार को थ्रिलर फिल्म ‘‘दुर्गावती'' की घोषणा करदी है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर को लिया गया है।       
Bollywood Tadka
अक्षय और भूमि दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की घोषणा की, जिसकी शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी। फिल्म का निर्देशन अशोक करेंगे।
Bollywood Tadka

अक्षय ने ट्वीट किया, ‘दुर्गावती' की मुख्य भूमिका में भूमि पेडनेकर की घोषणा कर बहुत उत्साहित हूं। इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू हो रही है। आपके प्यार और भाग्य की जरूरत है।'' भूमि ने उनके ऊपर विश्वास जताने के लिए अक्षय कुमार को धन्यवाद दिया।       
 

भूमि ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने इसकी सूचना देने के लिए बहुत लंबा इंतजार किया है। इसलिए मैं अपनी अगली फिल्म दुर्गावती की घोषणा कर काफी उत्साहित हूं। इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू हो रही है।
Bollywood Tadka
मुझ पर लगातार विश्वास जताने के लिए अक्षय कुमार सर को धन्यवाद। मैं फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'' 
 

 

: Pawan Insha

durgavatiakshay kumar and bhumi pednekarbhumi pednekar newsbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...