main page

जसवंत सिंह गिल की कहानी बताने रुस्तम फेम जोड़ी अक्षय कुमार और टीनू देसाई फिर आए एक साथ!

Updated 03 October, 2023 02:16:43 PM

पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में लॉन्च किए गए दिलचस्प और शानदार ट्रेलर के साथ, गुमनाम नायक जसवंत सिंह गिल की कहानी से ऑडिएंस की उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में लॉन्च किए गए दिलचस्प और शानदार ट्रेलर के साथ, गुमनाम नायक जसवंत सिंह गिल की कहानी से ऑडिएंस की उम्मीदें सातवें आसमान पर हैं।  जहां यह फिल्म गुमनाम नायकों की शैली में अक्षय कुमार को वापस लाती है, वहीं फिल्म रुस्तम के बाद टीनू देसाई और अक्षय कुमार के फिर से एक साथ वापस आ रहें हैं।

अपने पिछले कॉलेब्रेशन, रुस्तम के साथ, अक्षय कुमार और टीनू देसाई दोनों ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाया, बल्कि फिल्म में अपने प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता।  रचनात्मक कथा, शानदार कहानी, संगीत, बैकड्रॉप स्कोर और कैनवास - हर चीज ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया और उनकी रुचि को बढ़ाया।  रुस्तम की रिलीज के बाद, यह जोड़ी 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' के साथ एक और अद्भुत सिनेमा पेश करने के लिए एक साथ आ रहें है, जो वास्तविक जीवन के नायक सरदार जसवंत सिंह गिल की कहानी बताती है, उन्होंने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ग्रस्त कोयला खदान में फंसे हुए खनिकों को बचाया था।

अपने पिछले कॉलेब्रेशन से लोगों को स्तब्ध करने के बाद, जनता के बीच बातचीत और चर्चा अपने चरम पर है, यह अक्षय कुमार और टीनू देसाई दोनों की एक और संभावित हिट होगी।

जहां यह फिल्म इस साल के फिल्म कैलेंडर में अक्षय कुमार की आखिरी रिलीज है, वहीं यह अक्षय कुमार को चार साल बाद एक बार फिर सरदार के किरदार में वापस ला रही है।  फिल्म के साथ, निर्माताओं का लक्ष्य दर्शकों को भारत के सबसे सफल कोयला मिशन के माध्यम से एक रोमांचक यात्रा पर ले जाना है।

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा संगीतबद्ध यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को जीवंत करने का वादा करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था।  जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Akshay KumarTinu DesaiJaswant Singh Gill

loading...