main page

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के उद्घाटन समारोह में पहुंचे अक्षय कुमार, ब्लैक वियर में दिखा एक्टर का सुपर कैजुअल लुक

Updated 03 January, 2021 10:36:54 AM

. सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें 52 साल की उम्र में भी कई फिल्में ऑफर हो रही हैं। फिल्मों की शूटिंग या इवेंट्स के चलते एक्टर को अक्सर कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। बीते दिन अक्षय मुंबई वर्ली सीफेस में मुंबई पुलिस के सेग्वे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें 52 साल की उम्र में भी कई फिल्में ऑफर हो रही हैं। फिल्मों की शूटिंग या इवेंट्स के चलते एक्टर को अक्सर कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। बीते दिन अक्षय मुंबई वर्ली सीफेस में मुंबई पुलिस के सेग्वे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


उद्घाटन समारोह के दौरान अक्षय ब्लैक जैकेट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आए।जिसका एक साइड उन्होंने घुटनो के ऊपर किया हुआ है जो उनके लुक को सुपर कैदुअल बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं कोविड से सुरक्षा के लिए अक्षय ने अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है। तस्वीरों में उनके साथ कई पुलिस अफसर्स भी नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


अक्षय की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें अक्षय को आखिरी बार फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्टर कियारा आडवाणी के साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

 

वहीं हाल ही में अक्षय ने फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष नजर आएंगे।  

: suman prajapati

Akshay Kumararrivedinauguration ceremonyElectric ScootersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...