main page

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर के खिलाफ ठोका 500 करोड़ का मानहानि केस, एक्टर पर लगाया था रिया की मदद करने क

19 November, 2020 04:18:50 PM

अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी नाम के एक यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दर्ज करवाया है। राशिद ने सुशांत सिहं राजपूत मामले में अक्षय कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, बस अब इसी के चलते एक्टर ने ये लीगल एक्शन लिया है और उसे मानहानि का नोटिस भेजा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी नाम के एक यूट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दर्ज करवाया है। राशिद ने सुशांत सिहं राजपूत मामले में अक्षय कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, बस अब इसी के चलते एक्टर ने ये लीगल एक्शन लिया है और उसे मानहानि का नोटिस भेजा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, बिहार के यू-ट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने अपने 'एफएफ न्यूज' यूट्यूब चैनल पर अक्षय कुमार, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस की छवि खराब करने की कोशिश की थी और गलत जानकारी के साथ कई आपत्तिजनक वीडियो शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka


इतना ही नहीं इस यूट्यूबर ने अक्षय कुमार पर रिया चक्रवर्ती की मदद करने का भी आरोप लगाया था। राशिद ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें कहा गया था कि अक्षय ने रिया को देश से निकलने और कनाडा जाने में पूरा सहयोग किया है। एक वीडियो में कहा गया था कि सुशांत मामले में अक्षय कुमार की महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे से कुछ गुप्त बातचीत हुई है। यूट्यूबर के मुताबिक, अक्षय कुमार सुशांत की फिल्म एम.एस धोनी की सफलता से खुश नहीं थे। इन वीडियोज को देखने के बाद अक्षय ने यू-ट्यूबर के खिलाफ 500 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट के मुताबिक, राशिद सिद्दीकी अपने इन वीडिज से अब तक 15 लाख रुपए कमा लिए हैं।  सोशल मीडिया पर उसका एफएफ न्यूज के नाम से अपना यूट्यूब चैनल हैं।
बता दें यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी को पुलिस पहले भी सुशांत केम में गलत खबरें फैलाने और सीएम उद्धव ठाकरे व उनके बेटे आदित्य ठाकरे का नाम लेने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है।


 


Akshay Kumarfilesdefamation caseRs 500 croreYoutuberBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...