main page

अक्षय कुमार की 'फिलहाल 2 मोहब्बत' ने रचा इतिहास!

Updated 09 July, 2021 01:47:38 PM

2019 में रिलीज हुए गीत फिलहाल की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की विशेषता वाले इसके सीक्वल ''फिलहाल 2 मोहब्बत'' ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। गाने को मंगलवार को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा और सोशल मीडिया पर यह गाना  ट्रेंड करने लगा।

नई दिल्ली। 2019 में रिलीज हुए गीत फिलहाल की भारी सफलता के बाद, अक्षय कुमार और नुपुर सेनन की विशेषता वाले इसके सीक्वल 'फिलहाल 2 मोहब्बत' ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  गाने को मंगलवार को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया और कुछ ही समय में यह सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा और सोशल मीडिया पर यह गाना  ट्रेंड करने लगा।

फिलहाल 2 मोहब्बत रिलीज के पहले 3 दिनों में ही  100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है।  यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गीत है। इस गीत ने अपने ही  प्रीक्वल के पहले दिन देखे जाने वाले आंकड़े को भी पीछे छोड़ दिया है मतलब फिलहाल के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिलहाल २मोहब्बत चार्टबस्टर पे धूम मचा रहा है।

 इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा लिखा गया यह ,दिल दहला देने वाला गीत सारे  संगीत चार्ट पे छा रहा  है और अपने श्रोताओं पे अपनी जादू चला रहा है ।

Content Writer: Chandan

Akshay KumarFilhaal 2 Mohabbathistoryअक्षय कुमारफिलहाल 2 मोहब्बत

loading...