main page

अक्षय ने अपने फैंस को दिया तोहफा, 2020 में करेंगे डबल धमाका

Updated 16 September, 2019 02:01:20 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से काफी चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय फिल्मों के धमाकेदार लाइनअप के साथ तैयार हैं, और 2019 में धूम मचाने के बाद अब उन्होंने 2020 भी अपने नाम करने का फैसला कर लिया है। अक्षय कुमार ने 2020 की ईद से लेकर दीवाली तक पर अपना कब्जा कर लिया है..

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से काफी चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय फिल्मों के धमाकेदार लाइनअप के साथ तैयार हैं, और 2019 में धूम मचाने के बाद अब उन्होंने 2020 भी अपने नाम करने का फैसला कर लिया है। अक्षय कुमार ने 2020 की ईद से लेकर दीवाली तक पर अपना कब्जा कर लिया है।
Bollywood Tadka
इस तरह 'मिशन मंगल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले अक्षय कुमार अब अगले डेढ़ साल तक धमाकेदार फिल्मों के साथ तैयार हैं।
Bollywood Tadka
20 मई, 2020 को उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बम' रिलीज होने जा रही है। अब अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को जोरदार गिफ्ट दिया है। अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज चौहान' दीवाली 2020 पर रिलीज होगी। इस तरह अक्षय कुमार अगले डेढ़ साल तक बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने नजर आएंगे।
Bollywood Tadka
अक्षय की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 40 दिन से ज्यादा समय बाकी है लेकिन उनके फैंस अभी से फिल्म का पोस्टर देखने की मांग कर रहे हैं।

: Pawan Insha

akshay kumarbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...