main page

अक्षय कुमार को मिला सम्मान, जयपुर के नालागढ़ किले में लगा वैक्स स्टैच्यू

Updated 07 July, 2019 09:20:14 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर बनी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों से जागरुकता लाने को लेकर उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं। वहीं अब इसी सिलसिले में अक्षय को एक बार फिक सम्मान दिया जा रहा है। सामाजिक मुद्दों वाली फिल्में करने के लिए अक्षय कुमार का हाल ही में एक नया वैक्स स्टैच्यू लगवाया गया है। यह स्टैचू नाहरगढ़ किले पर बने वैक्यू म्यूजियम में लगवाया गया है। इस स्टैचू को थ्री पीस सूट में डिजाइन किया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों पर बनी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों से जागरुकता लाने को लेकर उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले हैं। वहीं अब इसी सिलसिले में अक्षय को एक बार फिक सम्मान दिया जा रहा है। सामाजिक मुद्दों वाली फिल्में करने के लिए अक्षय कुमार का हाल ही में एक नया वैक्स स्टैच्यू लगवाया गया है। यह स्टैचू नाहरगढ़ किले पर बने वैक्यू म्यूजियम में लगवाया गया है। इस स्टैचू को थ्री पीस सूट में डिजाइन किया गया है। 

 

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

म्यूजियम में अक्षय का स्टैच्यू लगाने को लेकर जयपुर वैक्स म्यूजियम के संस्थापक-निदेशक अनूप श्रीवास्वत ने खास बात की है। उन्होंने कहा-'हम सेलिब्रिटी स्टैच्यू की स्थापना सिर्फ ग्लैमर को ध्यान में रखकर नहीं करते हैं। म्यूजियम में मोम के पुतले लगाने के पीछे का हमारा मकसद एक मैसेज देना है। हम नई पीढ़ी को इससे प्रेरित करना चाहते हैं। अक्षय लाखों लोगों के प्रेरणा स्त्रोत हैं।

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

 

फिल्मों के लिए उनका नजरिया समय के साथ विकसित होता दिखाई दे रहा हैं। सामाजिक संदेश के साथ फिल्में बनाने में उनकी बेहतरीन भागीदारी है। इसी को ध्यान में रखते हुए म्यूजियम में उनका स्टैच्यू लगाने का फैसला किया गया है।' 

Bollywood Tadka

इनके भी हैं पुतले 

बता दें कि नाहरगढ़ किले में जयपुर वैक्स म्यूजियम में अमिताभ बच्चन, सचिन तेंडुलकर का पुतला लगा हुआ है। इसके अलावा एपीजे अब्दुल कलाम, शहीद भगत सिंह का पुतला भी लगा हुआ है। 

Bollywood Tadka,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो,अक्षय कुमार पिक्चर

काम की बात करें तो अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। इसके अलावा अक्षय 'मिशन मंगल', 'गुड न्यूज', 'लक्ष्मी बाॅम्ब' और 'हाउसफुल 4' में भी नजर आएंगे।

: Smita Sharma

akshay kumarhonoredwax statuejaipurnahargarh fortpink cityBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...