main page

फिल्म 'बाॅर्डर' के रियल हीरो भेरूसिंह को देख अक्षय ने झुकाया सिर,पैर छूकर 'खिलाड़ी कुमार' ने लिया आशीर्वाद

Updated 17 January, 2021 12:53:54 PM

इंडस्ट्री के ''खिलाड़ी कुमार'' यानि अक्षय कुमार असल जिंदगी में भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अक्षय हमेशा ही कुछ ऐसा कर जाते हैं जिस वजह से वह चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच एक बार फिर अक्षय सुर्खियों में आ गए हैं।

मुंबई: इंडस्ट्री के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार असल जिंदगी में भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अक्षय हमेशा ही कुछ ऐसा कर जाते हैं जिस वजह से वह चर्चा में आ जाते हैं। इसी बीच एक बार फिर अक्षय सुर्खियों में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

आर्मी डे के मौके पर अक्षय कुमार ने 1971 के भारत-पाक युद्ध के हीरो भैरू सिंह से मुलाकात की।इस दौरान अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी हैं।

Bollywood Tadka

इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फिल्म बाॅर्डर के रियल हीरो भेरूसिंह को देख अक्षय ने उनके सामने अपना सिर झुका लिया।

Bollywood Tadka

उन्होंने भेरूसिंह का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

Bollywood Tadka

ऐसा देखकर आसपास खड़े लोगों के दिल खुशी से झूम उठे और अक्षय कुमार के प्रति उनके दिल में मोहब्बत और भी बढ़ गई।

Bollywood Tadka

अक्षय की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

कौन हैं भेरूसिंह 

बता दें कि वीर सूरमाओं की धरा शेरगढ़ के सोलंकियातला गांव में जन्मे भैरोंसिंह राठौड़ बीएसएफ में जैसलमेर के लोंगेवाला पोस्ट पर 14 बटालियन में तैनात थे। 1971 भारत-पाक युद्ध में उन्होंने असाधारण शौर्य व वीरता का परिचय देते हुए पाक सैनिकों के दांत खट्टे करवाए थे।

Bollywood Tadka

साल 1997 में रिलीज हुए फिल्म 'बॉर्डर' में सुनील शेट्टी ने भेरूसिंह से प्रेरित था। फिल्म में भेरूसिंह को शहीद बताया गया था लेकिन असल जिंदगी में वह  पूरी तरह स्वास्थ्य और जज्बे से भरे हैं।
 


akshay kumarkriti sanonborderfilmreal herobhero singhpictures viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...