main page

पंचत्व में विलीन अक्षय की मां:बर्थडे से एक दिन पहले मां का साया उठने से बिखरे अक्षय कुमार, सास को अं

Updated 08 September, 2021 02:19:39 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया बुधवार की सुबह(8 सितबंर) दुनिया को अलविदा कह गई। उन्होंने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली। अक्षय की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ र

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया बुधवार की सुबह(8 सितबंर) दुनिया को अलविदा कह गई। उन्होंने 77 की उम्र में अंतिम सांस ली। अक्षय की मां की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद उन्हें मुंबई के हीरानंदानी के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थीं। इस दुखद खबर की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

इस खबर से एक बार इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वहीं अब अक्षय कुमार की मां पंचत्वों में विलीन हो गईं हैं। उनका अंतिम संस्कार जुहू में पवन हंस शमशान घाट में किया गया। 

Bollywood Tadka

बर्थडे से एक दिन पहले सिर से मां का साया उठने से बिखरे अक्षय कुमार

बता दें कि अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में बर्थडे से पहले मां के चले जाने से अक्षय बुरी तरह बिखर गए हैं। अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीर में मां को खोने का दर्द अक्षय के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 सास को अंतिम विदाई देने पहुंची ट्विंकल खन्ना
 

Bollywood Tadka

मां के नाम किया इमोशनल पोस्ट

अक्षय को अपनी मां से बेहद लगाव था इसलिए जैसे ही उन्होंने उनके अस्वस्थ होने पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर भारत वापस लौटने का फैसला लिया था। वहीं अब मां के निधन से अक्षय पूरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने मां के निधन की खबर शेयर करते हुए लिखा- 'वह मेरी मूल थीं और आज मैं अपने मूल में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांति के साथ इस दुनिया को छोड़ गईं और एक बार फिर दूसरी दुनिया में मेरे पिता से मिलेंगी। मेरे और मेरे परिवार के प्रति मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। ओम शांति'

Bollywood Tadka

 

मंगलवार शाम अक्षय ने फैंस से मां की सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था। अक्षय ने लिखा था -'शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। हर घंटा मुश्किल से निकल रहा है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया।' अरुणा भाटिया फिल्म प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया जिनमें हॉलीडे, नाम सबनम और रुस्तम जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।
 


akshay kumarmotheraruna bhaitalast ritestwinkle khannaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...