main page

अक्षय कुमार के 'फिलहाल 2 मोहब्बत' टीजर ने डिजिटल दुनिया में मचा दिया तहलका

Updated 01 July, 2021 01:09:21 PM

म्यूजिक वीडियो ''फिलहाल'' 2019 में रिलीज हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में YouTube पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले भारत के पहले गीतों में से एक बन गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' 2019 में रिलीज हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में YouTube पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले भारत के पहले गीतों में से एक बन गया है।

अभी हाल ही में इस गाने के सीक्वल की घोषणा की गई थी जिससे प्रशंसकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है , हर कोई फिलहाल 2 मोहब्बत के गाने को देखने सुनने के लिए बेकरार है ।

 ऐसे में निर्माताओं ने कल यानी 30 जून की दोपहर 2 बजे इसका टीजर रिलीज कर दिया था और रिलीज के कुछ ही घंटो के भीतर इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी और राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया।
 
इसे अभी तक (सभी प्लेटफार्मों पर) 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया,  60k के करीब कमेंट्स (100% सकारात्मक)  और 4 लाख के करीब लाइक्स हासिल करना एक दुर्लभ उपलब्धि है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 हालही में जब देखा गया तब यह टीजर YouTube par  नंबर 1 स्थान ( nationalwide) पर ट्रेंड कर रहा था। टीजर को मिली अपार प्रतिक्रिया को देख , 6 जुलाई को होने वाले गाने के लॉन्च से उम्मीद कुछ और अधिक बढ़ गई है।

Content Writer: Chandan

Akshay KumarNupur sanonB PraakFilhaal 2 songFilhaal 2 teaserFilhaal 2 full songFilhaal 2 song release dateFilhall song

loading...