main page

अक्षय कुमार ने की अजय देवगन की 'रनवे 34' की तारीफ, बोले- 'भाई मजा आ गया कसम से'

Updated 29 April, 2022 03:30:18 PM

एक्टर अजय देवगन की फिल्म ''रनवे 34'' आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं। अजय ने ''रनवे 34'' में एक पायलट का रोल प्ले किया है। एक्टर ने खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। लोगों द्वारा फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच एक

मुंबई. एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में एक्टर के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह हैं। अजय ने 'रनवे 34' में एक पायलट का रोल प्ले किया है। एक्टर ने खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। लोगों द्वारा फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। इसी बीच एक्टर ने अक्षय कुमार ने भी फिल्म की तारीफ की है।

Bollywood Tadka
अक्षय ने ट्वीट कर लिखा- 'रनवे 34 अभी देखी, भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से. क्या थ्रिलर है, शानदार वीएफएक्स, जानदार एक्टिंग और डायरेक्शन। अमिताभ बच्चन सर हमेशा की तरह कमाल की एक्टिंग और रकुलप्रीत भी शानदार। टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी बधाई। फिल्म को वह सब मिले, जो उसका हक बनता है।' अक्षय का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें अजय की 'रनवे 34' के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती 2' भी रिलीज हुई है। फिल्म के एडवांस बुकिंग की हालत देखकर अनुमान लगाया गया कि यह फिल्म मुश्किल से ही कमाई कर पाएगी। 'रनवे 34' भले ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई न कर पाए लेकिन 'हीरोपंती 2' को कड़ी टक्कर देगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

akshay kumarpraisedajay devgnrunway 34Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...