main page

20 साल से इंतजार कर रहे फैन के चेहरे पर मुस्कान लाए अक्षय कुमार, ट्वीट कर दी बर्थडे की शुभकामनाएं

Updated 11 August, 2020 04:03:23 PM

एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। पूरी दुनिया में बहुत बड़ी संख्या में उनके फैंस हैं जो उनको बहुत प्यार करते हैं। लाखों लोग उन्हें मैसेज करते हैं। हाल ही में  20 साल से अक्षय के मैसेज का इंतजार कर रहे एक फैन को एक्टर ने ट्व‍िटर पर जवाब दिया। फैन 20 साल से एक्टर के जवाब का इंतजार कर रहा था।  आख‍िरकार अक्षय अपने इस फैन को जवाब भेजा। फैन के साथ एक्टर के इस इंटरैक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। पूरी दुनिया में बहुत बड़ी संख्या में उनके फैंस हैं जो उनको बहुत प्यार करते हैं। लाखों लोग उन्हें मैसेज करते हैं। हाल ही में  20 साल से अक्षय के मैसेज का इंतजार कर रहे एक फैन को एक्टर ने ट्व‍िटर पर जवाब दिया। फैन 20 साल से एक्टर के जवाब का इंतजार कर रहा था।  आख‍िरकार अक्षय अपने इस फैन को जवाब भेजा। फैन के साथ एक्टर के इस इंटरैक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

फैन ने लिखा था- 'डियर अक्षय कुमार सर, बहुत समय गुजर चुका है...लगभग 20 साल...ये सब आपके घर के पते पर लेटर लिखने से शुरू हुआ था और अब मैं आपके लिए ट्व‍िटर पर भी आ गई हूं...उम्मीद है आप मेरे इस बेइंतहा प्यार को समझेंगे और प्लीज मुझे आज विश कीजिए और मेरे चेहरे पर हंसी दे दीजिए..आज मेरा बर्थडे है।'

Bollywood Tadka
फैन के इस मैसेज पर अक्षय ने जवाब दिया- 'आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देवश्री, आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी हो, मैं उम्मीद करता हूं कि ये प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा' आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी।अक्षय इससे पहले भी अपने फैंस को इस तरह का सरप्राइज दे चुके हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अक्षय जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देश‍ित फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। इसके अलावा आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रक्षाबंधन' और 'अतरंगी रे' में भी काम कर रहे हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और बेल बॉटम शामिल है। कुछ फिल्में इस साल नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज होंगी तो कुछ अगले साल 2021 में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

akshay kumarrepliesfanwaiting20 yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...