main page

'अतरंगी रे' की शूटिंग हुई शुरू, वेलेंटाइन-डे पर दर्शकों से रूबरू होंगे अक्षय, सारा और धनुष

05 March, 2020 11:31:58 AM

तनु वेड्स मनु''   ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'', ''रांझणा'' और ''जीरो'' फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''अतरंगी रे'' की शूटिंग गुरुवार से शुरू कर दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे। यह पहली फिल्म होगी, जिसमें ये तीनों सितारे एक साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम.  'तनु वेड्स मनु'   'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'रांझणा' और 'जीरो' फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग गुरुवार से शुरू कर दी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे। यह पहली फिल्म होगी, जिसमें ये तीनों सितारे एक साथ नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि आनंद एल राय रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म की रिलीज डेट से साफ पता चलता है कि यह लव ट्राइएंगल वाली फिल्म हो सकती है। 

Bollywood Tadka

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'अतरंगी रे' फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। यह फिल्म 2021 में वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी। इसमें म्यूजिक ए आर रहमान का है। हिमांशू शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है और टी-सीरीज इसे प्रोड्यूस कर रहा है। 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि इससे पहले सारा अली खान ने वनारस के घाट पहुंच इस फिल्म के शुरू होने से पहले पूजा-पाठ किया था और उन्होंने इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की थी। 

Bollywood Tadka


Akshay KumarSara Ali KhanDhanushfilm Atrangi ReBollywood updateEntertainment news
loading...