main page

मकर संक्रांति पर बेटी संग पतंग उड़ाते दिखे अक्षय, वीडियो शेयर कर कहा- daddy’s little helper

Updated 14 January, 2019 06:34:30 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों की शूटिंग से समय बचाकर अक्सर परिवार को समय देते हैं। बेटी नितारा के साथ कंपनी को वह काफी एंजॉय करते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी 6 साल की बेटी नितारा के साथ मकर संक्रांति के खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बाप-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फिल्मों की शूटिंग से समय बचाकर अक्सर परिवार को समय देते हैं। बेटी नितारा के साथ कंपनी को वह काफी एंजॉय करते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपनी 6 साल की बेटी नितारा के साथ मकर संक्रांति के खास मौके पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बाप-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। 

 

इस वीडियो में अक्षय बेटी के साथ पतंग उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं और वहीं नितारा काफी एंजॉय करती हुई दिख रही हैं। नितारा पतंग उड़ाने में पापा अक्षय की मदद कर रही हैं। वहीं, वीडियो शेयर करते अक्षय ने लिखा डैडी की छोटी हैल्पर से मिलो.. #HappyMakarSankranti सभी को।

Bollywood Tadka, अक्षय कुमार इमेज, नितारा इमेज, मकर संक्रांति इमेज, शेयर वीडियो इमेज, इंस्टाग्राम इमेज,

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय ने नितारा के साथ वीडियो पोस्ट किया हो, वह अक्सर बेटी की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

: Neha

akshay kumar hindi newsdaughter nitarashare videoinstagramspecial bondingBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...