main page

इस तरह अपने अच्छे दिन की शुरुआत करते हैं अक्षय कुमार, वर्कआउट वीडियो शेयर कर खोला राज

Updated 02 November, 2022 04:52:39 PM

55 वर्ष के हीरो अक्षय कुमार फिल्मों में दमदार अंदाज के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहाते है। जिम में वह घंटो तक वर्कआउट करते हैं। इसी बीच हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 55 वर्ष के हीरो अक्षय कुमार फिल्मों में दमदार अंदाज के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहाते है। जिम में वह घंटो तक वर्कआउट करते हैं। इसी बीच हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना लेटेस्ट वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

 

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया है,  जिसमें वह इंटेंस वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वह जंप करते हुए एक पोल से दूसरे पोल पर जाते हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, “मेरी सबसे अच्छी सुबह वो हैं जो इस तरह शुरू होती हैं।” उनके इस वीडियो को देख फैंस उनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं।

काम काम की बात करें तो अक्षय कुमार को हाल ही में फिल्म रामसेतू में देखा गया। हालांकि, फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला। 


 

Content Writer: suman prajapati

Akshay Kumarsharesworkout videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...