main page

शूटिंग से वक्त निकाल लंदन में मां के साथ टाइम स्पेंड करते नज़र आए अक्षय कुमार, देखें वीडियो

28 August, 2019 09:37:46 PM

आजकल पैसे की दौड़ ज्यादातर इन्सानों का मकसद बनी हुई है। हर कोई चाहता है कि वह खूब सारा पैसा कमाए ताकि उसकी जिंदगी आसान बन सके। लेकिन इस शुरूआती सोचे समझे मकसद को इंसान तब भूल जाता है जब उसके हाथ में पैसा लगना शुरू हो जाता है। धीरे धीरे इंसान अपने घर परिवार वालों के लिए समय निकालना भूल जाता है, क्योंकि पैसा उन्हें एक हिसाब से अंधा कर देता है। लेकिन इस दुनिया में बहुत से लोग अच्छे भी है जो अपने परिवार के लिए कुछ समय निकाल कर उके साथ कुछ हंसी के पल (वक्त) गुज़ारते हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड

मुंबईः आजकल पैसे की दौड़ ज्यादातर इन्सानों का मकसद बनी हुई है। हर कोई चाहता है कि वह खूब सारा पैसा कमाए ताकि उसकी जिंदगी आसान बन सके। लेकिन इस शुरूआती सोचे समझे मकसद को इंसान तब भूल जाता है जब उसके हाथ में पैसा लगना शुरू हो जाता है। धीरे धीरे इंसान अपने घर परिवार वालों के लिए समय निकालना भूल जाता है, क्योंकि पैसा उन्हें एक हिसाब से अंधा कर देता है।
Bollywood Tadka
लेकिन इस दुनिया में बहुत से लोग अच्छे भी है जो अपने परिवार के लिए कुछ समय निकाल कर उके साथ कुछ हंसी के पल (वक्त) गुज़ारते हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार।
Bollywood Tadka
अक्षय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन और कामयाब एक्टर्स में से एक हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन वो अपने परिवार को समय देना नहीं भूलते। हाल ही में अक्षय अपनी मां अरुणा भाटिया के साथ समय बिताते दिखे। अक्षय ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

अक्षय ने अपने इस वीडियो के साथ मैसेज भी दिया है। अक्षय कुमार ने लिखा हैः 'मॉम के साथ समय गुजारने के लिए कुछ दिन को शूट को साइड कर दिया है.
Bollywood Tadka
आप जिंदगी में कितनी भी व्यस्त क्यों न हो, और बेशक आपकी उम्र बढ़ रही हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि वे बुढ़े हो रहे हैं...जब भी मौका मिले उनके साथ समय गुजारें।' इस तरह अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को मैसेज दिया है कि वे अपने माता-पिता के साथ समय गुजारें। जो कि सही भी है।

 


akshay kumarakshay kumar with motherbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...