main page

अक्षय ने कनाडा को बताया असली घर, भड़के लोग बोले- गद्दार नसीरुद्दीन नहीं तुम हो

Updated 26 December, 2018 03:17:10 PM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जहां इन दिनों फिल्म ''2.0'' से दर्शकों की वाहवाही लूट रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्रोलिंग के शिकार भी हो रहे हैं। अक्षय के ट्रोल होने की वजह उनकी देशभक्ति से जुड़ी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जहां इन दिनों फिल्म '2.0' से दर्शकों की वाहवाही लूट रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ ट्रोलिंग के शिकार भी हो रहे हैं। अक्षय के ट्रोल होने की वजह उनकी देशभक्ति से जुड़ी है।

 

जहां पिछले काफी समय से वह देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं उनका एक गलत बयान उन पर भारी पड़ गया है। दरअसल, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें  वे कनाडा से अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस वीडियो में अक्षय कह रहे हैं- 'मैं आपको ये जरूर बताना चाहूंगा कि ये मेरा घर है। टोरंटो मेरा घर है। एक बार मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से रिटायर हो जाऊं, मैं यहां वापस लौट आऊंगा और यही रहूंगा।'  

Bollywood Tadka

अक्षय के इस बयान से लोगो काफी भड़क गए हैं। यूजर्स उन पर देशभक्ति का झूठा दिखावा करने और देशभक्ति बेचकर पैसे कमाने का आरोप लगा रहे हैं। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- देशभक्ति बेच कर देश का पैसा टोरंटो में और नसीरुद्दीन शाह को गद्दार कहा जा रहा है, जिसने कुछ कहा भी नहीं है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखते हुए कहा कि भाई नीरव मोदी ने भी पैसा हमारे देश से बनाया और अब लंदन में उड़ा रहा है।

Bollywood Tadka

एक ने लिखा- देशभक्ति के नाम पर तुम यहां सीमेंट बेच रहे हो।  

Bollywood Tadka

तुम्हारी सारी देशभक्ति सिर्फ फिल्म रिलीज के समय ही दिखती है। इस वीडियो पर कमेंट्स में लोग अक्षय कुमार को गद्दार तक कहने से बाज नहीं आए।

Bollywood Tadka

एक ने लिखा- हम कुछ बोलते हैं तो हमें पाकिस्तान भेजा जाता है। इन्हें क्यों टोरंटो भेजा जा रहा है इन्हें भी पाकिस्तान जाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- यही बात अगर किसी खान ने बोली होती तो उसकी देशभक्ति पर सवाल उठ जाते।

Bollywood Tadka

लोगों ने ये भी कहा कि अक्षय ने अपनी फिल्मों के जरिए देशभक्ति बेच-बेचकर देश का पैसा टोरंटो ले जाने का प्लान बना रखा है। उनका असली चेहरा अब सामने आ गया है।

Bollywood Tadka


 

: Konika

akshay kumar hindi newstrolledcanadaretirementBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...