main page

गायंत्री मंत्र के जाप के साथ अक्षय ने किया नए साल का स्वागत, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाया 2021 का पहला सूर्योदय

Updated 01 January, 2021 12:41:14 PM

आज नया साल पूरी दुनिया में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी इस नए साल से बहुत सारी उम्मीदें हैं। हर कोई गर्मजोशी के साथ इस नए साल का स्वागत कर रहा हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने भी खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. आज नया साल पूरी दुनिया में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी इस नए साल से बहुत सारी उम्मीदें हैं। हर कोई गर्मजोशी के साथ इस नए साल का स्वागत कर रहा हैं। एक्टर अक्षय कुमार ने भी खास अंदाज में नए साल का स्वागत किया है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में सूर्योदय नजर आ रहा है और अक्षय गायंत्री मंत्र का जाप कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- अगर आपने मिस कर दिया हो तो देख लीजिए कि ये साल 2021 का पहला सूर्योदय है। मैं सभी के विकास और खुशहाली की कामना करता हूं। नए साल की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें अक्षय ने 2020 में कोरोना काल में बहुत सारें लोगों की मदद की और लोगों का खूब मनोरंजन भी किया। इस नए साल में फैंस को एक्टर से और भी ज्यादा उम्मीदें हैं। अक्षय फिल्म सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बेल बॉटम और पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Akshay Kumarwelcomesnew yearchantingGayantri MantraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...