main page

अक्षय खन्ना की लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस हुए हैरान, चेहरा पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 29 August, 2019 09:10:56 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना की एक्टिंग के फैंस दीवाने है। लेकिन फैंस अक्षय की नई तस्वीरों को देखकर थोड़ा सा हैरान जरूर होंगे। दरअसल अक्षय खन्ना की नई तस्वीरें सामने आई है, इन तस्वीरों में वह बहुत कमजोर नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्षय की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस एक्टर की सेहत को लेकर सवाल उठा रहे हैं। तस्वीर में अक्षय खन्ना का वजन पहले से घटा हुआ लग रहा है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना की एक्टिंग के फैंस दीवाने है। लेकिन फैंस अक्षय की नई तस्वीरों को देखकर थोड़ा सा हैरान जरूर होंगे। दरअसल अक्षय खन्ना की नई तस्वीरें सामने आई है, इन तस्वीरों में वह बहुत कमजोर नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अक्षय की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस एक्टर की सेहत को लेकर सवाल उठा रहे हैं। तस्वीर में अक्षय खन्ना का वजन पहले से घटा हुआ लग रहा है।
Bollywood Tadka
दरअसल, फोटो में अक्षय खन्ना को देखकर लग रहा है जैसे वो बीमार हैं।
Bollywood Tadka
अक्षय के बालों को देखकर भी यूजर्स ने कई सवाल उठाए हैं।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि पुणे के सिविल कोर्ट ने अभिनेता अक्षय खन्ना और आने वाली फिल्म 'सेक्शन 375' के निर्माताओं को कथित तौर पर वकीलों के बारे में नकारात्मक तथ्य दिखाने के चलते समन जारी किया है।
Bollywood Tadka
फिल्म के निर्माताओं कुमार मंगल पाठक और अभिषेक मंगल पाठक सहित अक्षय को 9 सितंबर से पहले कोर्ट के समक्ष पेश होने का निर्देश भी दिया गया है।

: Pawan Insha

akshaye khannaakshaye khanna weakbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...