main page

हॉटनेस में सबसे आगे हैं पूजा बेदी की बेटी अलाया, देखें ट्रांसपेरेंट ड्रेस में हसीना का बोल्ड अंदाज

Updated 19 February, 2020 11:28:05 AM

एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रेड कार्पेट से लेकर अवॉर्ड शो तक अलाया की बोल्डनेस का सिलसिला जारी है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई में हुए फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों अपने लुक से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रेड कार्पेट से लेकर अवॉर्ड शो तक अलाया की बोल्डनेस का सिलसिला जारी है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई में हुए फैमिना ब्यूटी अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद हॉट अंदाज देखने को मिला। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान अलाया ने पर्पल कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने सिल्वर हाई हील्स के साथ कमप्लीट किया हुआ है। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए अलाया दिलकश अंदाज में पोज दे रहा हैं। अलाया के इस बेहद बोल्ड लुक को देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस को हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जवानी जानेमन' में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Bollywood Tadka

फिल्म में अलाया सैफ अली खान और तब्बू के साथ नजर आईं। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया। 

Edited By: suman prajapati

Alaia Furniturewallaspottedfamina beauty award showBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...