main page

समंदर किनारे चिलकती धूप में मस्ती करती दिखीं एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो, रेड बिकिनी में फ्लॉन्ट किया किलर फिगर

Updated 26 July, 2023 04:46:00 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को समंदर किनारे बिकिनी पहने चिल करते देखा गया। यह हॉट तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस को समंदर किनारे बिकिनी पहने चिल करते देखा गया। यह हॉट तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्राज़ीलियाई ब्यूटी ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें वह समुद्र तट पर धूप का आनंद लेते हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में एलेसेंड्रा रेड कलर की बिकिनी पहने अपना किलर फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

बिकिनी के ऊपर एक्ट्रेस ने प्रिंटेड शर्ट ओपन करके पहनी है और चिलकती धूप में खूब मस्ती भरे पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर काला चश्मा, नेक पर चेन्स पहने उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और बीच किनारे धड़ल्ले से पोज देती दिख रही हैं।


Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।


 

 

Content Writer: suman prajapati

Alessandra Ambrosioflauntedkiller figurered bikiniHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...