main page

समंदर किनारे एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने करवाया हॉट फोटोशूट, व्हाइट स्विमसूट में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 05 February, 2022 05:00:07 PM

एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया। शुक्रवार दोपहर एक्ट्रेस को ब्राजील में समुद्र किनारे एस्प्रेसो ब्रांड नेस्प्रेस्सो के लिए एक फोटोशूट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां उनका हॉट लुक देखने को मिला। वहां से एलेसेंड्रा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही किया। शुक्रवार दोपहर एक्ट्रेस को ब्राजील में समुद्र किनारे एस्प्रेसो ब्रांड नेस्प्रेस्सो के लिए एक फोटोशूट के दौरान स्पॉट किया गया, जहां उनका हॉट लुक देखने को मिला। वहां से एलेसेंड्रा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान 40 की एलेसेंड्रा व्हाइट स्विम सूट में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया और कैमरे के सामने वो बेधड़क पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

 फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख खूब इम्प्रेस हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Alessandra Ambrosioflauntstoned bodyswimsuitphotosHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...