main page

हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' से अली फज़ल का दमदार फर्स्ट लुक जारी

Updated 18 May, 2023 02:12:18 PM

जब वैश्विक स्तर पर भारतीय अभिनेताओं का प्रतिनिधित्व करने की बात आती है तो अली फज़ल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। जब वैश्विक स्तर पर भारतीय अभिनेताओं का प्रतिनिधित्व करने की बात आती है तो अली फज़ल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक है। प्रमुख हॉलीवुड मोशन पिक्चर्स में शुरुआत करने से लेकर अब एक हाई बजट मेगा एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म, कंधार में अभिनय करने तक, अली ने एक लंबा सफर तय किया है। 

फर्स्ट लुक पोस्टर में, अली को रेगिस्तान के बीच में एक डर्ट बाइक के सामने काफी रफ लुक  में देखा जा सकता है। अली हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक जेरार्ड बटलर के साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म 26 मई को अमेरिका में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म को बड़े पैमाने पर सऊदी अरब के अल उला क्षेत्र में शूट की गई थी। 

अली ने हॉलीवुड में कई चीजें पहली बार की हैं, जिनमें 2017 की फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल के साथ प्रसिद्ध डेम जूडी डेंच के साथ एक हॉलीवुड फिल्म में टाईटल रोल निभाने वाले पहले भारतीय अभिनेता हैं। अभिनेता अब निर्देशक, रिक रोमन वॉग द्वारा एक्शन फिल्म में लीड में से एक के रूप में अभिनय कर रहे हैं, जिन्होंने एंजेल हैस फॉलन और ग्रीनलैंड सहित फिल्में बनाई हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ali Fazalfirst lookmega action Hollywood movieKandahar

loading...