main page

अली फजल ने स्टाइलिश अंदाज में शेयर की सेल्फी, गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने किया मजेदार कमेंट

Updated 03 June, 2021 04:14:15 PM

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अली फजल ने अपनी तस्वीर शेयर की है। जिस पर ऋचा ने मजेदार कमेंट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में अली फजल ने अपनी तस्वीर शेयर की है। जिस पर ऋचा ने मजेदार कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अली ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। शेड्स से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए अली ने लिखा- 'अली फजल व्‍हाइट टीशर्ट में स्‍पॉट हुए, जिस पर लिखा है 'मैं नई दिल्‍ली से हूं' लेकिन रिपोर्ट्स बताते हैं कि वह इलाहाबाद और नखलऊ से हैं। उन्‍होंने पहन रखा है: कानों में बेबी कॉटन, आंखों में चश्‍मा कूल वाला। कुछ बाल भी स्‍पॉट हुए हैं। हाथो में स्‍टॉप वॉच। बैकग्राउंड क्रेडिट: आवंटित प्रकृति।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस पर ऋचा चड्ढा ने कमेंट कर लिखा- 'फ्रेंडली पाउट और मिलिनियम मॉडल वाला फेस कहां से लाए सार, लीची लेते आना। थैंक्स।'  

Bollywood Tadka
बता दें ऋचा और अली काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे। कोरोना वायरस के कारण शादी पोस्‍टपोन हो गई। अभी तक दोनों ने अपनी शादी की नई तारीख को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि अली और ऋचा ने 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में एक साथ काम किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ali fazalsharesselfiegirlfrienf richa chaddhacommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...