main page

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए रणबीर कपूर, आलिया संग दिखी कमाल की बॉन्डिंग

Updated 29 December, 2019 02:03:51 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने अफेयर की खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कई जगहों पर अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। एक-साथ दोनों में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने अफेयर की खबरों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। कई जगहों पर अक्सर दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। एक-साथ दोनों में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट डेनिम जैकेट और डेनिम पैंट में जबरदस्त दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्राउन कलर के बूट्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक्टर रणबीर कपूर ग्रे टी-शर्ट और न्यूड कलर की पैंट में स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए कपल मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आलिया जल्द ही अपकमिंग फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगे। 

 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

aliaranbir kapoorspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...