main page

खास अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट, शानदार ऑउटफिट में ढा रही हैं गज़ब

Updated 17 June, 2019 08:19:59 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं। यूं तो अक्सर आलिया को सिंपल ड्रेसेस में ही देखा जाता है, लेकिन कभी-कभी उनका फैशन चर्चाओं में आ जाता है।

तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट आजकल अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के कारण भी चर्चाओं में रहती हैं। यूं तो अक्सर आलिया को सिंपल ड्रेसेस में ही देखा जाता है, लेकिन कभी-कभी उनका फैशन चर्चाओं में आ जाता है। जैसा कि सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला। इस दौरान आलिया बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आईं। ग्रीन आउटफिट में वह  गज़ब ढा रही हैं। आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें... 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि आलिया इन दिनों एक्टर रणवीर कपूर से अफेयर को लेकर भी चर्चाओं में हैं और फिलहाल रणवीर के साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म कर वापस मुंबई लौटी हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में आलिया ने बनारस में मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह शूटिंग के दौरान बनारस के कल्चर में घुस चूकी हैं। रोज लस्सी पी रही हूं। चाट खाती हूं और बनारसी थाली का भी आनंद ले रही हूं। वह काशी विश्वनाथ के मंदिर भी गईं थीं।    

Bollywood Tadka

 

आलिया भट्ट ने अपने छोटे से करियर में इतने वेरायटी के रोल किए हैं कि उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस आलिया के स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

बनारस में 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग ख़त्म कर लौटी आलिया। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ranbir kapooralia bhattmumbai airportalia bhatt qureshi hindibollywoodtadkaEntertainment newstodays newsalia bhatt qureshi  picturesBollywood news in Hindi

loading...