main page

13 करोड़ के फ्लैट के बाद आलिया ने खरीदी नई वैनिटी वैन, गौरी खान ने किया है इंटीरियर

Updated 02 February, 2019 05:54:12 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों जहां आलिया ने 13 करोड़ का घर खरीदा था। वहीं अब आलिया ने अपने लिए ब्रैंड न्यू वैनिटी वैन भी खरीद ली है। उनकी इस वैनिटी वैनको शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों जहां आलिया ने 13 करोड़ का घर खरीदा था। वहीं अब आलिया ने अपने लिए ब्रैंड न्यू वैनिटी वैन भी खरीद ली है। उनकी इस वैनिटी वैन को शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। इस वैन की तस्वीरें आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A glimpse of my new moving home.. @gaurikhan 🦋🌸

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Feb 1, 2019 at 8:24pm PST

 

वैनिटी के वॉल पर बुक्स की पेंटिंग और विंटेज लैंप से उन्होंने अपने वैनिटी को डेकोरेट करवाया है। वैनिटी के अंदर लगवाई गई मूड लाइटिंग काफी अच्छ लग रही है।तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘moving home’। कैप्शन में साथ ही उन्होंने इसे डिजाइन करने के लिए गौरी खान को क्रेडिट भी दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When one has to direct ones shot cause one isn't blessed with long legs 🙄📸🎬

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Feb 1, 2019 at 8:24pm PST

 

स्टार्स को क्यों पड़ती है वैनिटी की जरुरत

घर के बाद बॉलीवुड स्टार्स का सबसे ज्यादा वक्त उनकी वैनिटी वैन में ही गुजरता है। इसे उनका सेकेंड होम कहना गलत नहीं होगा। वैनिटी में मेकअप रूम के अलावा स्टडी रूम भी होता है, जहां ये स्टार्स फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ते व रिहर्सल करते हैं। बस में बेड के अलावा सारी चीजें इनकी वैनिटी में मौजूद होती हैं। 

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज

बीते दिनों ही खरीदा था फ्लैट

बता दें कि कुछ दिन पहले आलिया ने जुहू के पॉश इलाके में 13.11 करोड़ कीमत का अपार्टमेंट खरीदा है। डीनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इस अपार्टमेंट के लिए दो बार कीमत अदा की थी। 

Bollywood Tadka,आलिया भट्ट इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी आने वाली है। मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी वह मुख्य भूमिका में हैं।

: Smita Sharma

alia bhatt hindi newsbrand newvanity vanpicturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...