main page

Video: बाॅयफ्रेंड रणबीर को छोड़ गर्लगैंग संग आलिया ने काटा केक, आधी रात बर्थडे पर कुछ यूं मिला सरप्राइज

Updated 15 March, 2020 10:27:05 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 27वां बर्थ सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर आलिया के फैंस के साथ कई सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। अपने जन्मदिन पर आलिया का क्या प्लान है... ये तो अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन उन्होंने शनिवार रात को एक नहीं बल्कि दो केक काट लिए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट 15 मार्च को अपना 27वां बर्थ सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर आलिया के फैंस के साथ कई सेलेब्स भी उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। अपने जन्मदिन पर आलिया का क्या प्लान है... ये तो अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन उन्होंने शनिवार रात को एक नहीं बल्कि दो केक काट लिए हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सामने आई इस वीडियो में आलिया अफनी कुछ फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में खास बात ये है कि एक्ट्रेस एक नहीं बल्कि दो केक एक साथ काटती नजर आ रही हैं। आलिया पहले दोनों केक पर लगी मोमबत्ती बुझाती हैं, जिसके बाद वो हाथों को क्रॉस में करके केक काटने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

यानी आलिया भट्ट अपने लेफ्ट हाथ से से राइट साइड का केक काट रही हैं, जबकि राइट हैंड से अपने लेफ्ट साइड का केक काट रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

alia bhattcelebratebirthdaygirlganginside photosvideosranbir kapoorakansha ranjanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...