main page

दोस्त की हल्दी सेरेमनी में आलिया का धमाल,ब्राइडमेड बनीं 'Miss Bhatt' का  वन ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 21 December, 2021 09:59:04 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों एक बाद एक वेडिंग में बिजी हैं। जहां कुछ महीने पहले आलिया दोस्त अकांक्षा रंजन की बहन अनुष्का रंजन की वेडिंग का हिस्सा बनीं। वहीं अब आलिया की एक और दोस्त दुल्हन बनने जा रही हैं। दरअसल, आलिया की दोस्त और क्लोदिंग ब्रांड समर समवेयर मेघना गोयल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ऐसे में उनकी शादी की रस्में शुरु हो गईं हैं। बीते दिनों ही मेघना गोयल की बैचलेर पार्टी हुईं। वहीं सोमवार को दुल्हन बनने जा रही मेघना गोयल की हल्दी सेरेमनी हुईं,जिसकी तस्वीरें इंटरन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों एक बाद एक वेडिंग में बिजी हैं। जहां कुछ महीने पहले आलिया दोस्त अकांक्षा रंजन की बहन अनुष्का रंजन की वेडिंग का हिस्सा बनीं। वहीं अब आलिया की एक और दोस्त दुल्हन बनने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, आलिया की दोस्त और क्लोदिंग ब्रांड समर समवेयर मेघना गोयल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ऐसे में उनकी शादी की रस्में शुरु हो गईं हैं। बीते दिनों ही मेघना गोयल की बैचलेर पार्टी हुईं।

Bollywood Tadka

वहीं सोमवार को दुल्हन बनने जा रही मेघना गोयल की हल्दी सेरेमनी हुईं,जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। दोस्ती हल्दी सेरेमनी में ब्राइमेड बन कर पहुंची आलिया का स्टनिंग लुक देखने को मिला। तस्वीरों में आलिया को अपने दोस्तों के साथ पोज देते और बेहद खुश देखा जा सकता है। इस दौरान आलिया बचपन की दोस्त आकांक्षा रंजन भी हैं। सभी ने हल्दी सेरेमनी के लिए येलो आउटफिट चुना।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में आलिया ने टीम दुल्हन के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया येलो कलर के वन ऑफ शोल्डर ड्रेस आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं। आलिया ने अपने लुक को सिंपल रखा और कम से कम एक्सेसरीज के साथ अपना ओओटीडी पूरा किया। उन्होंने आउटफिट के साथ काफी ऑक्सीडाइज्ड झुमके पहने हैं। उन्होंने हेयर्स को साॅफ्ट कलर्स किया है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र', रणवीर सिंह के साथ 'राॅकी और रानी की प्रेम कहानी', गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में दिखेंगी। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattfriendMeghna GoyalHaldi ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...