main page

आलिया भट्ट ने अखिल भारतीय स्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा की व्यक्त!

Updated 08 February, 2022 06:48:16 PM

बॉलीवुड हस्तियां भी उनके आकर्षण और विशाल व्यक्तित्व से प्रभावित हैं

नई दिल्ली (डिजिटल टीम ) अल्लू अर्जुन का सुपरस्टारडम न केवल दुनिया भर में उनके लाखों प्रशंसकों तक सीमित है, बल्कि कई बॉलीवुड हस्तियां भी उनके आकर्षण और विशाल व्यक्तित्व से प्रभावित हैं, विशेष रूप से उनकी नवीनतम ब्लॉकबस्टर, 'पुष्पा: द राइज़' की सफलता के बाद से वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। 

'पुष्पा: द राइज़' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करके अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे निकल गई है और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक अत्यधिक लाभदायक वेंचर साबित हुआ है। दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन का क्रेज और लोकप्रियता पूरे देश में इस हद तक पहुंच गई है कि बॉलीवुड की कई हस्तियां उनकी खूबसूरत स्क्रीन प्रेजेंस और डांस मूव्स से स्तब्ध हैं। 

बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक, आलिया भट्ट ने भी अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। आलिया ने कहा, "मेरे पूरे परिवार ने 'पुष्पा' देखी है और अल्लू अर्जुन के फैन बन गए हैं। वे मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे उनके साथ जोड़ी बनाने का मौका कब मिलेगा। जैसा कि वे मुझे घर पर आलू कहते हैं, वे पूछ रहे हैं, 'आलू, आप अल्लू के साथ कब काम करेंगे?' अगर मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला तो मुझे खुशी होगी।" 

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज़' रिलीज़ के 50 दिनों के बाद भी दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता का आनंद ले रही है और अभी भी सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है।  आधिकारिक तौर पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई फिल्म ने पहले ही 100 करोड़ रुपये (हिंदी वर्शन) से अधिक कमाई करके सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

News Editor: Ajesh K Dharwal

Alia Bhatt expresses her desire to work with Allu Arjun

loading...