main page

ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन पर निकले आलिया-रणबीर, ट्रांसपेरेंट टाॅप में 4 महीने प्रेग्नेंट मिसेज कपूर ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 27 August, 2022 10:12:52 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खबरों में बनी हैं। जहां एक तरफ आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह पहली बार पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। लवबर्ड फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ आलिया जल्द ही मां बनने वाली हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों खबरों में बनी हैं। जहां एक तरफ आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह पहली बार पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। लवबर्ड फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ आलिया जल्द ही मां बनने वाली हैं।

Bollywood Tadka

आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आलिया ने ट्रांसपेरेंट पिंक कलर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने इस ड्रेस के साथ ब्लैक पैंट कैरी की थी। स्टाइलिंग ट्विस्ट देते हुए आलिया ने ब्लैक कलर का स्लीवलेस और क्रॉप्ड कोट पहना था।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में वह अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं। जहां तक एक्सेसरीज का सवाल है आलिया ने स्टेटमेंट गोल्डन रिंग और झुमके पहने थे। आलिया ने मिनिमल मेकअप, ड़ा सा ब्लश और हाइलाइटर के साथ अपने प्रेग्नेंसी ग्लो को बढ़ाया।

Bollywood Tadka

स्पार्कलिंग सिल्वर हील्स से आलिया ने लुक को पूरा किया। वहीं रणबीर ब्लू टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। रणबीर ने ब्लैक शेड्स से लुक को पूरा किया। कपल ने स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए। 

Bollywood Tadka

'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह एक मल्टी स्टारर फिल्म में आलिया रणबीर के अलावा, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फिल्म तीन पार्ट में रिलीज होगी जिसका पहला पार्ट फिल्म 9 सितंबर को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattBaby BumpHubbyRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...