main page

WOW! कांजीवरम साड़ी,कानों में झुमका और बालों में गजरा सजाए चौदवीं का चांद बनीं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस की अदा पर मर मिटे फैंस

Updated 11 December, 2021 11:26:15 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए आलिया एक से बढ़कर एक  एथनिक लुक कैरी कर रही हैं। अभी लोगों के दिमाग से आलिया का फिल्म के ट्रेलर के दौरान कैरी किया रेड साड़ी लुक उतरा नहीं था कि एक्ट्रेस एक बार फिर चौदवीं का चांद लोगों का दिल चुराने आ गई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए आलिया एक से बढ़कर एक  एथनिक लुक कैरी कर रही हैं। अभी लोगों के दिमाग से आलिया का फिल्म के ट्रेलर के दौरान कैरी किया रेड साड़ी लुक उतरा नहीं था कि एक्ट्रेस एक बार फिर चौदवीं का चांद लोगों का दिल चुराने आ गई हैं।

Bollywood Tadka

आलिया ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी साड़ी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, आलिया 'आरआरआर' के प्रमोशन के लिए चेन्नई पहुंचीं थीं जहां उनके सादगी भरे अवतार ने सबका दिल लूट लिया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो आलिया ग्रीन कलर की कांजीवरम साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। बालों में गजरा, कानों में झुमका और माथे पर बिंदिया लगाए साउथ इंडियन लुक में काफी जच रही हैं। आलिया कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में आलिया के अलावा अजय देवगन, जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा जैसे स्टार्स में दिखेंगे। ये फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

alia bhattgorgeousKanjivaram sareeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...